दिल्ली

delhi

ये मुकाबला मजेदार था, जब तक पांड्या क्रीज पर नहीं उतरे थे : मैथ्यू वेड

By

Published : Dec 7, 2020, 7:17 AM IST

मैथ्यू वेड ने कहा है कि जब तक हार्दिक पांड्या नहीं आए थे तब तक ये मुकाबला मजेदार था.

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

सिडनी :भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने रविवार को कहा कि टीम अंत तक अपनी लय बरकरार नहीं रख सकी. ऑस्ट्रेलिया को दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से पिछड़ गया.

मैथ्यू वेड

वेड ने इस मुकाबले में नियमित कप्तान एरॉन फिंच को विश्राम दिए जाने के बाद कप्तानी संभाली थी. वेड ने कहा, "यह मजेदार मुकाबला था जब तक कि हार्दिक पांड्या क्रीज पर नहीं उतरे. शायद हमने बल्ले से कुछ रन कम बनाए. दुर्भाग्य से हम अपनी लय अंत तक बरकरार नहीं रख सके. जब आप अच्छी शुरुआत करते हैं तो इसे आगे बढ़ाने की जरुरत होती है लेकिन मैं जिस तरह रन आउट हुआ उससे मैं दुखी हूं."

हार्दिक पांड्या और विराट कोहली

यह भी पढ़ें- ISL-7 : एंगुलो के डबल ने गोवा को दिलाई सीजन की पहली जीत

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान वेड की 54 रन की अर्धशतकीय पारी और स्टीव स्मिथ की 46 रन की पारी की बदौलत भारत को 195 रन का लक्ष्य दिया. भारत की शुरुआत धीमी रही लेकिन ओपनर शिखर धवन की अर्धशतकीय (52) और पांड्या की 22 गेंदों पर 42 रन की धमाकेदार पारी के कारण भारत ने 2 गेंदे रहते मैच और सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details