दिल्ली

delhi

INDvsWI: अजहर के सम्मान में लक्ष्मण ने किया HCA स्टेडियम के स्टैंड का उद्घाटन

By

Published : Dec 7, 2019, 4:42 PM IST

स्टैंड की ओपनिंग पर अजहर ने कहा, ''मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैंने हमेशा खेल भावना के अंतर्गत क्रिकेट खेला और हैदराबाद में इस खेल के विकास के लिए काम करता रहूंगा.''

HCA STand
HCA STand

हैदराबाद : भारतीय पूर्व क्रिकेटर और महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बीती रात खेले गए भारत और विंडीज के बीच पहले टी-20 मुकाबले से पहले नॉर्थ स्टैंड का उद्धाटन किया. ये स्टैंड पूर्व भारतीय कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के नाम है. ये उद्धाटन और सम्मान समारोह मैच से पहले राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय मैदान पर किया गया.

मोहम्मद अजहरुद्दीन स्टैंड
इस स्टैंड को हाल ही में रेनोवेट किया गया था जिसकी ओपनिंग वीवीएस लक्ष्मण के हाथों होनी थी. लक्ष्मण ने पूर्व भारतीय आफ स्पिनर नोएल डेविड, वेंकटपति राजू और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की मौजूदगी में रिबन काटकर स्टैंड की शुरूआत की. इस मौके पर अजहर ने कहा, ''मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे इस सम्मान से नवाजा गया. मैंने हमेशा खेल भावना के अंतर्गत क्रिकेट खेला और हैदराबाद में इस खेल के विकास के लिए काम करता रहूंगा.''आपको बता दें कि भारत और विंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मैच हैदराबाद में कल खेला गया जहां भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं दूसरा मैच तिरूवनंतपूरम में 8 दिसंबर में खेला जाएगा और तीसरा मैच 11 दिसंबर के मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details