दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 12, 2019, 2:07 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 6:12 PM IST

ETV Bharat / sports

फील्ड पर डांस करने के पीछे का कोहली ने खोला राज, देखें VIDEO

विराट कोहली ने चहल टीवी पर बताया है कि वे अपनी जिंदगी के बहुत अच्चे स्पेस में हैं और वो जहां भी जब भी गाना सुनते हैं वे नाचने लगते हैं.

DANCE

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद) : क्वींस पार्क ओवल मैदान पर रविवार को खेले गए वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच को भारत ने 59 रनों से जीत लिया था. इस मैच के मैन ऑफ द मैच विराट कोहली को बनाया गया था. उन्होंने शानदार 120 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद वे चहल टीवी पर आए थे जहां टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उनसे बातचीत की.

चहल टीवी पर विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि वे मैदान पर क्यों डांस करने लगते हैं. इस सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली को डीजे पर क्रिस गेल के साथ डांस करते देखा गया था. विराट कोहली और क्रिस गेल की वो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी.विराट कोहली ने कहा,"मैं अपने आप को इंजॉय कर रहा हूं फील्ड पर. क्योंकि ये एक ब्लेसिंग है, चाहे मैं कैप्टन हूं या नहीं हूं, मैं एक टिपिकल मोड में नहीं चलता कि मैं कैप्टन हूं तो मैं ऐसे खड़े रहना है. भगवान ने इतनी अच्छी जिंदगी दी और इतना अच्छा मौका दिया है देश के लिए खेलने के लिए."
क्रिस गेल के साथ डांस करते विराट कोहली

यह भी पढ़ें- 'विराट' रिकॉर्ड टूटा तो दादा ने किया ट्वीट, कोहली को बताया 'मास्टरक्लास'

उन्होंने आगे कहा,"ये जरूरी होता है कि इंजॉय करें, जब गाना बज रहा है तो डांस कर, कभी-कभी विरोधी टीम के साथ कभी-कभी मजाक करें."

Last Updated : Sep 26, 2019, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details