दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH : फिर एक बार मैदान में डांस करते दिखे विराट कोहली, डांडिया डांस हुआ वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन विराट कोहली का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. उन्होंने मैदान पर ही डांडिया डांस किया था.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:15 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 9:10 AM IST

VIRAT KOHLI

एंटिगा :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने विंडीज को 318 रनों से बड़ी जीत हासिल की. ये टीम इंडिया की टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ी जीत है. इसी के साथ उन्होंने बतौर कप्तान कई रिकॉर्ड भी तोड़े और बनाए. उन्होंने भले ही इस मैच में अर्धशतक जड़ा हो लेकिन ये उनकी टेस्ट करियर की 27वीं टेस्ट क्रिकेट में जीत थी और 100वीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जीत थी.

टीम इंडिया के लिए ये मैच जीतना आसान नहीं था लेकिन फिर भी टीम इंडिया के कप्तान काफी लाइट मूड में नजर आए थे. उन्होंने मैदान पर डांस किया. मैदान पर उन्होंने नवरात्रि पर होने वाले डांडिया डांस के मूव्स दिखाए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जो फैंस को काफी पसंद भी आ रही है.

यह भी पढ़ें- रिकॉर्ड जीत के बाद कप्तान कोहली ने पूरी टीम को सराहा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज पर मिली 318 रनों की विशाल जीत के बाद पूरी टीम की जमकर सराहना की. भारत ने मैन आफ द मैच और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (102) के शतक के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 7 रन पर 5 विकेट की शानदार गेंदबाजी के दम पर सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को मेजबान वेस्टइंडीज को 318 रनों से करारी मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली और अपने पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप मैच में 60 अंक हासिल कर लिए हैं.

Last Updated : Sep 28, 2019, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details