दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर बोले कप्तान विराट कोहली

विराट कोहली ने एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा,"क्रिकेट खेलना कब छोड़ना है वो खिलाड़ी की मर्जी होती है. इस मामले में किसी को कुछ भी कहने का हक नहीं है."

VIRAT KOHLI

By

Published : Sep 14, 2019, 5:17 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 2:34 PM IST

धर्मशाला:भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. जिससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बातचीत में एमएस धोनी के बारे में बयान दिया है. आपको बता दें कि धोनी टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है. उनको विश्व कप में धीमी स्ट्राइक रेट के कारण काफी आलोचना सहनी पड़ी थी.

देखिए वीडियो
विराट कोहली ने धोनी के बारे में कहा है कि अनुभव का कोई रिप्लेसमेंट नहीं हो सकता. कोहली ने कहा,"आपको अच्छा लगे या न लगे, अनुभव हमेशा आपकी मदद करता है. कई खिलाड़ियों ने साबित किया है कि उम्र केवल एक नंबर है, धोनी ने भी यही साबित किया है, उन्होंने क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है. उनके बारे में एक चीज सबसे अच्छी है वो है कि वे भारतीय क्रिकेट के बारे में सोचते हैं. क्रिकेट खेलना कब छोड़ना है वो खिलाड़ी की मर्जी होती है. इस मामले में किसी को कुछ भी कहने का हक नहीं है."गौरतलब है कि हाल ही में कोहली ने धोनी के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ गई थी कि धोनी संन्याल ले रहे हैं. जिसके बाद उनकी पत्नी साक्षी ने ट्वीट किया कि ये सब अफवाह है.
एमएस धोनी

यह भी पढ़ें- आखिरी एशेज मैच के बीच जो डेनली बने पिता, मैदान से 60 मील दूर पत्नी से मिलने पहुंचे

विराट ने उस ट्वीट के बारे में कहा,"मैं उस वक्त घर मैं बैठा था और बिना कुछ सोचे मैंने वो तस्वीर शेयर कर दी थी. ये खबर बन गई, ये मेरे लिए एक सीख है कि मैं अपने बारे में जो सोचता हूं, जरूरी नहीं कि दुनिया भी उस चीज को वैसे ही देखे. वो मैच बहुत खास था, मैंने उस मैच के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की थी इसलिए वो फोटो शेयर की थी."

Last Updated : Sep 30, 2019, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details