दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

RCB की नाकामयाबी की कोहली ने बताई वजह, इस बार नहीं दोहराएंगे ये गलती

भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने एक बार भी आईपीएल चैंपियन न बनने के पीछे की बताई है. उनके हिसाब से टीम ने कई गलत निर्णय लिए थे जिस कारण ट्रॉफी जीतने में टीम लगातार नाकामयाब रही.

By

Published : Mar 16, 2019, 11:34 PM IST

kohli

बैंगलुरू : विराट कोहली ने कहा है कि वे कभी आरसीबी से अलग नहीं होंगे. वे हमेशा इसी फ्रेंचाइजी से जुड़े रहेंगे. विराट कोहली साल 2008 से ही आरसीबी के लिए खेलते आए हैं फिर उन्होंने साल 2013 में टीम की कमान भी संभाल ली थी.

उन्होंने एक बार भी ट्रॉफी न जीत पाने की वजह बताते हुए कहा,"ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि हमने गलत फैसले लिए थे. अगर मैं यहां बैठ कर अपनी किस्मत को कोसूं तो ये गलत होगा. अगर आप अपने लिए गलत फैसले लो और सामने वाली टीम सही फैसले ले, तो आपका हारना तय है. जब हमने बड़े मैच खेले तब भी हमने गलत फैसले लिए."

rcb


इस साल की तैयारियों के बारे में कोहली ने बताया कि हमने अपनी टीम के लिए एक अलग कल्चर बनाया है. आईपीएल में हर टीम अच्छी है, उसमें दुनियाभर के दिग्गज हैं. हम भी अपनी टीम में इस चीज का फायदा उठाएंगे और मैं गारंटी देता हूं कि इस साल आरसीबी के फैंस को निराश नहीं होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details