दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

वाइफ अनुष्का ने शेयर कीं तस्वीरें, कोहली ने किया 'रोमांटिक' कमेंट!

अनुष्का शर्मा ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं जो उनके पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को काफी पसंद आईं.

By

Published : Jul 10, 2020, 6:49 PM IST

virat kohli
virat kohli

मुंबई :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा खेल जगत के सबसे मशहूर कपल्स में से एक हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं जो फैंस को भा जाती हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक मैगजीन के लिए किए गए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं जो फैंस के अलावा विराट को भी काफी पसंद आईं.

अनुष्का ने नीले रंग के क्रॉप टॉप में फोटो पोस्ट की और कैप्शन लिखा- शांत हवा, स्थिर लहरें, मेरी त्वचा पर कुछ रेत, पीछे की तरफ सूरज और नमकीन बाल. ये दिन अच्छा था. वहीं दूसरे फोटो पर उन्होंने लिखा- किनारे के लिए.

वहीं, उनके पति विराट ने कमेंट में एक दिल, हर्ट आई और एक आग वाला इमोजी बनाया. साथ ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और मोनी रॉय ने भी कमेंट किया. दूसरी तस्वीर पर विराट ने सिर्फ दिल वाले इमोजी बनाए थे.

यह भी पढ़ें- PCB ने कनेरिया से कहा- क्रिकेट फिर खेलना है तो ECB से अपील करो

गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण भारत में क्रिकेट बिलकुल ठप हो गया है. विराट इन दिनों अपनी पत्नी के साथ मुंबई में अपने घर में रह रहे हैं. अगर पूरी दुनिया में कोरोनावायरस न फैला होता तो विराट इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों में लगे होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details