दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

PM मोदी के Tweet का शास्त्री, कोहली ने दिया जवाब... यूं किया शुक्रिया अदा

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली के अलावा अन्य सदस्यों ने भी प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा किया है.

By

Published : Jan 31, 2021, 6:30 PM IST

Virat Kohli,
Virat Kohli,

हैदराबाद :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में टेस्ट सीरीज जीतने के लिए एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए रविवार को कहा कि टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक है. मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम में कहा, "इस महीने हमें क्रिकेट की पिच से खुशखबरी मिली. शुरूआती निराशा के बाद, भारतीय टीम ने जोरदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया में सीरीज पर ऐतिहासिक कब्जा जमाया. हमारी टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था."

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- धन्यवाद सर. आपके इन शब्दों से टीम इंडिया को मजबूती मिलेगी और वो प्रेशर वाले माहौल में और भी अच्छा प्रदर्शन देने में सफल होंगे. जय हिंद.

इस पर कप्तान विराट कोहली ने रीट्वीट कर तिरंगे का इमोजी बना दिया.

यह भी पढ़ें- जब चीजें अनुकूल न हों तो गलतियों पर ध्यान केंद्रित करता हूं : कुलदीप यादव

वहीं, अजिंक्य रहाणे ने लिखा- आपके मनोबल बढ़ाने वाले शब्दों के लिए शुक्रिया श्री नरेंद्र मोदी जी. अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा अच्छा होता है. जैसे जैसे हम आगे बढ़ें, उम्मीद है कि हम भारत की जनता को प्रेरित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details