दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BCCI अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली ने कहा- टीम और विराट के लिए वो सबकुछ करेंगे जो होगा जरूरी

नए बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि, 'विराट कोहली बहुत बड़े खिलाड़ी है. आप 4-5 साल में उनका खेल देखिए. वो भारतीय क्रिकेट को अलग स्तर पर ले गए है.'

By

Published : Oct 23, 2019, 3:48 PM IST

Saurav Ganguly

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार को आधिकारिक रूप से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष चुना गया. गांगुली ने अध्यक्ष बनने के बाद मीडिया से बात की.

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली ने कहा कि वो टीम और विराट के लिए वो सबकुछ करेंगे, जो क्रिकेट के लिए जरूरी होगा.

मीडिया से बात करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

विराट की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि विराट कोहली बहुत बड़े खिलाड़ी है. आप 4-5 साल में उनका खेल देखिए. वो भारतीय क्रिकेट को अलग स्तर पर ले गए हैं.

गांगुली ने ये भी कहा कि भारत की सबसे बड़ी क्रिकेट बॉडी BCCI में एक बड़े बदलाव की जरुरत है. उन्होंने कहा कि हमें नहीं मालूम की पिछले तीन सालों में यहां क्या हुआ लेकिन हम अपनी युवा टीम के साथ मिलकर अपनी क्षमता के मुताबिक भारतीय क्रिकेट के लिए अपना बेस्ट देंगे.

भ्रष्टाचार के बारे में भी की बात

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात कर रहे सौरव गांगुली ने कहा कि बोर्ड की प्रतिष्ठा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और भ्रष्टाचार मुक्त कामकाज होगा. टीम इंडिया की अगुआई करते हुए मैंने यही काम किया था और मैं बीसीसीआई की अगुआई भी करूंगा. सौरव गांगुली ने साथ ही अगले तीन हफ्ते में बीसीसीआई की एजीएम बुलाने की बात कही है.

धोनी के बारे में कही ये बात

गांगुली ने ये भी कहा है कि, "महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर सौरव गांगुली ने कहा कि जब आप बैठेंगे और सोचेंगे कि उन्होंने क्या किया है, तो आपके मुंह से निकलेगा, शानदार. हम यहां खिलाड़ियों की जिंदगी आसान करने आए हैं, मुश्किल करने नहीं. खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर फैसला किया जाएगा. आपसी सम्मान, मत और चर्चा की गुंजाइश भी इसमें होगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details