दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Pics: इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने रखा करवा चौथ का व्रत, विराट कोहली भी रहे भूखे

करवा चौथ के मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पत्नियों के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो पोस्ट की है साथ ही ये भी बताया है कि उन्होंने भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा था.

By

Published : Oct 18, 2019, 9:24 AM IST

VIRUSHKA

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ के मौके पर व्रत रखा था. साथ ही उन्होंने सभी कपल्स को करवा चौथ विश किया था. आपको बता दें कि करवा चौथ के मौके पर सभी शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए उनके लिए व्रत रखती हैं. ये व्रत वे तब तोड़ती हैं जब चांद निकल आता है.

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर
इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का, दोनों ने तस्वीर पोस्ट की. विराट ने कैप्शन लिखा- जो साथ में व्रत रखते हैं वे साथ में हंसते भी हैं. हैप्पी करवा चौथ.
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
वहीं, अनुष्का ने लिखा- मेरे जीवनसाथी और जीवन के बाद भी और आज लिए मेरे व्रत के साथी. सभी को हैप्पी करवा चौथ.
वीरेंद्र सहवाग और आरती
शिखर धवन ने भी अपनी पत्नी आएशा मुखर्जी के साथ फोटो पोस्ट की और सभी जोड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- हैप्पी करवा चौथ माइ लव, तुम दूर हो फिर भी मेरे बहुत पास हो. तुमसे मिलने का बहुत मन कर रहा है. सभी शादीशुदा जोड़ियों को शुभकामनाएं. कामना करता हूं कि भगवान आपको लंबी उम्र बरते.
शिखर धवन और आएशा
रोहित शर्मा ने लिखा- हैप्पी करवा चौथ माइ लव. मुझे पता है कि तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा एक बच्चा साथ में हो और मैं दूर रहूं तो. तुमसे बहुत प्यार करता हूं. चांद, जल्द अपनी शक्ल दिखाना.
रोहित शर्मा और रितिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details