दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इस तरह कोहली ने मनाया अनुष्का का जन्मदिन, देखिए पोस्ट

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए सोशल मी़डिया पर एक खास पोस्ट लिखा है.

By

Published : May 1, 2020, 10:20 PM IST

Updated : May 1, 2020, 10:50 PM IST

विराट कोहली
विराट कोहली

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए 1 मई का दिन बेहद ही खास होता है क्योंकि इस दिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इस दुनिया में आई थीं. शुक्रवार को विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का का जन्मदिन मनाया. लॉकडाउन की वजह से ये कपल बाहर नहीं जा सका लेकिन फिर भी विराट ने इस दिन को खास बनाने की कोशिश की. उन्होंने अनुष्का को अपने हाथों से केक खिलाया और साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी उन्होंने शेयर किया.

विराट ने उनका जन्मदिन भले ही बेहद सादगी से मनाया लेकिन उन्होंने बेहद ही स्पेशल बात उनके लिए लिखी. विराट ने लिखा- आप इस दुनिया में रोशनी लेकर आई हैं और आप मेरी जिंदगी में रोशनी भरती हैं. मैं आपसे प्यार करता हूं.

आपको बता दें कोहली अपनी पत्नी को जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट मानते हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने डिविलियर्स से खास बातचीत में कहा था- अनुष्का मेरी ताकत का सबसे बड़ा स्तंभ हैं, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे अनुष्का जैसी पत्नी मिली. जीवन में प्यार सबसे अहम चीज है, बाकी चीजें उसके बाद आती हैं.

अनुष्का ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए लिखा. उन्होंने एक कविता लिखी और उसमें ये कामना करतेहुए दुआ मांगी कि जल्द से जल्द ये मुश्किल समय टल जाए, लोगों की जिंदगी पहले जैसी हो जाए. अनुष्का की ये कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.आपको बता दें शादी के बाद ऐसा पहली बार है जब अनुष्का का जन्मदिन कोहली ने घर पर मनाया है. आपको बता दें कि अक्सर ये दोनों कहीं शांत सी जगह पर अपना जन्मदिन मनाते हैं. हाल ही में विराट कोहली के जन्मदिन पर दोनों भूटान गए थे.
Last Updated : May 1, 2020, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details