दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

कोहली और इशांत ने की दिल्ली पुलिस की जमकर तारीफ, काम की सराहना करते हुए कही ऐसी बात

विराट कोहली और इशांत शर्मा ने दिल्ली पुलिस का हौसला बढ़ाते हुए वीडियो बनाया है और उनके काम की सराहना की है.

By

Published : Apr 11, 2020, 4:42 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 4:51 PM IST

kohli
kohli

नई दिल्ली :कोरोनावायरस की वजह से स्कूल, कॉलेज, शॉपिंग मॉल, बार, रेस्त्रां, जिम, मंदिरों में जाने पर प्रतिबंध, सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक और कई जगहों पर सख्त कदम उठाए गए हैं जो भारत में केंद्र से लेकर राज्य सरकारों ने कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के काम की जमकर तारीफ की है.

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने एक वीडियो में कहा, “मुझे ये जानकर खुशी है कि इस मुश्किल समय में पूरे देश की पुलिस लोगों की मदद कर रही है. मैं दिल्ली पुलिस के काम की सराहना करना चाहूंगा, जो ना केवल अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं, बल्कि रोज गरीबों तक खाना भी पहुंचा रहे हैं, जो उनकी सबसे बड़ी जरूरत है. आप ऐसे ही अच्छा काम करते रहिए.”

वहीं, अनुभवी तेज गेंदबाज इंशात ने कहा “यह समय है घर पर रहने का, अपनों के साथ समय बिताइए, अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. दिल्ली पुलिस दिन-रात अपना काम कर रही है.”

साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कोरोना के खिलाफ लड़ रहे पुलिसवालों को सलाम किया है. एक ओर जहां कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सभी लोग घरों में हैं, वहीं पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी सड़कों पर उतर कर लोगों का जीवन आसान बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. ऐसे में कई सेलेब्स इन सबको शाबाशी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ पुलिसवाले बता रहे हैं कि अगर उन्हें 21 दिन घर में अपने परिवार के साथ बिताने को मिले तो वे क्या-क्या करेंगे. ये वीडियो काफी इमोशनल है. मुंबई पुलिस का ये वीडियो हर किसी के दिल को छू रहा है.

उनके काम से खुश होकर हार्दिक ने भी उनका शुक्रिया अदा किया है. हार्दिक ने मुंबई पुलिस के इस इमोशनल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मुंबई पुलिस को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. इसके साथ ही पूरे देश के उन सभी लोगों को सलाम, जो हमारी रक्षा में जुटे हुए हैं.

Last Updated : Apr 11, 2020, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details