दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WIvsInd: किंग कोहली ने यूनिवर्स बॉस को मैदान में सिखाया डांस, देखें तस्वीरें

विंडीज बनाम भारत के पहले वनडे मैच में बारिश ने तीन बार खलल डाला. इस बीच विराट कोहली और क्रिस गेल अलग अंदाज में नजर आए. दोनों ने गीली पिच पर डांस किया.

By

Published : Aug 9, 2019, 9:33 AM IST

GAYLE

गयाना :भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया. तीन बार मैच में बारिश ने खलल डाला. दूसरी बार जब मैच के बीच बारिश आई तो भीगी पिच पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और वेस्टइंडीज टीम के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल एक अलग अंदाज में नजर आए.

आपको बता दें कि पिच पर ही विराट और गेल ने डांस करना शुरू कर दिया था. बीसीसीआई ने गेल और कोहली की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें विराट कोहली क्रिस गेल को डांस मूव्स सिखाते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि दोनों स्टार क्रिकेटर्स की दोस्ती काफी पुरानी है.

आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेल चुके विराट कोहली और क्रिस गेल गयाना के मैदान में डीजे पर डांस करते नजर आए थे. हालांकि, उनका ये डांस ज्यादा देर तक नहीं चल सका और दोनों अपने-अपने ड्रेसिंग रूम में चले गए.

यह भी पढ़ें- डेविस कप मुकाबलों को तटस्थ स्थान पर कराने के लिए ITF से अनुरोध कर सकता है AITA

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज की टीम के बीच प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का ये पहला मैच था जो 13 ओवर ही चल सका और भारी बारिश की भेंट चढ़ गया. मैच में तीन बार बारिश ने खलल डाला. तीसरी बार जब बारिश आई तब वेस्टइंडीज ने 13 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे. इविन लुइस 40 और शाई होप छह रन बनाकर खेल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details