दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

परिवार के साथ इंडोर गेम खेल कर वक्त बिता रहे हैं मिस्टर एंड मिसेज कोहली, देखिए खास TWEET

अनुष्का शर्मा ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे विराट और अपने माता पिता के साथ मोनोपॉली खेल रहे है.

By

Published : Apr 7, 2020, 4:23 PM IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

मुंबई :पिछले दिनों दीया जलाने वाली तस्वीरों के बाद अब क्रिकेटर्स के परिवार अपने घर की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें विराट और माता-पिता भी शामिल हैं.

अनुष्का ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें लॉकडाउन के दौरान माता-पिता और विराट के साथ वो गेम खेलती नजर आ रही हैं. पूरी फैमिली इस तस्वीर में बोर्ड गेम खेलती नजर आ रही है. हालांकि, इस फोटो के साथ उन्होंने बेहद अच्छी सीख दी है.

इस फोटो में अनुष्का के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा और मां मांआशिमा शर्मा के अलावा विराट और अनुष्का नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने जो कुछ भी लिखा है वो बेमिसाल है. उन्होंने लिखा, “ये उनके लिए जिन्होंने हमारी प्रारंभिक देखभाल की है- फैमिली, जिससे हमने जिंदगी के सफर पर बढ़ना सीखा, कैसे चलना है, कैसे खाना है, कैसे लोगों से मिलना-जुलना है और दुनिया को फेस करना है...सबकुछ सिखाया. इन सब चीजों से हमारी परवरिश हुई, जिसका हम पर स्थाई असर है. जिस दुनिया में हम रह रहे हैं, यहां बहुत अनिश्चिचतता है और मुझे यकीन है कि आपमें से बहुत लोगों को अपने परिवार से हिलने-मिलने का मौका मिला होगा.”

अनुष्का ने आगे लिखा है, “आपकी लाइफ में जो भी बेशकीमती हैं, उनकी देखभाल के लिए घर पर रहिए और इन मौकों को मुस्कुराहट, हंसी, स्नेह और लगाव, गलतफहमियों को दूर करने में, बॉन्डिंग को और भी स्ट्रॉन्ग बनाने में, जिंदगी और इसके सपनों को लेकर डिस्कस करने में और बेहतर भविष्य की कमानाओं में बिताएं.”

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस के कारण ब्रिटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट रद




इस तस्वीर के साथ उन्होंने ये भी लिखा है कि 'मोनोपॉली' के इस गेम में हमारा कॉम्पिटिटिव साइड आउट हो चुका था और कोई बता सकता है कि गेम किसने जीता? अनुष्का और विराट लॉकडाउन की और भी कई तस्वीरें पहले शेयर कर चुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details