दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नागपुर वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया ने की मस्ती, जानिए क्या बोले विजय शंकर

मैच जीतने के बाद टीम इंडिया अक्सर मस्ती के मूड में दिखाई देती है. टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते दिखाई देते हैं.

By

Published : Mar 7, 2019, 4:46 PM IST

CHAHAL TV

हैदराबाद : मैच जीतने के बाद टीम इंडिया अक्सर मस्ती के मूड में दिखाई देती है. टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते दिखाई देते हैं. नागपुर वनडे जीतने के बाद चहल ने अपने चहल टीवी में विजय शंकर से बात की.

आपको बता दें कि मैच में विजय शंकर ने भी बल्ले के साथ विराट का पूरा साथ दिया और गेंदबाजी में तो उन्होंने कमाल ही कर दिया था. मैच के अंतिम ओवर में उन्होंने दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट कर भारत को शानदार जीत दिलाई थी. चहल ने विजय शंकर से पूछा कि उनको आखिरी ओवर में ज्यादा प्रेशर लग रहा था या फिर अभी हिंदी बोलने में लग रहा है.

विराट कोहली ने कहा कि विजय शंकर ने काफी अच्छी पारी खेली, शंकर ने उनका काम आसान कर दिया था. आपको बता दें कि विराट कोहली और विजय शंकर ने 81 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई थी. विराट कोहली की 116 रनों की पारी की बदौलत भारत ने कंगारुओं के खिलाफ 250 रन बना दिए थे.गौरतलब है कि भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच नागपुर में पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था जो भारत ने 8 रनों से जीता था. इस मैच में विराट कोहली ने 116 रनों की शानदार पारी खेल कर मैच ऑफ द मैच बन गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details