दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से दुखी वॉर्नर ने इन्हें बताया असली हीरो

By

Published : Jan 2, 2020, 4:53 PM IST

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच से पहले डेविड वॉर्नर ने कहा है कि 'मेरी संवेदनाएं दमकलकर्मियों के साथ हैं जो उस भयानक आग को बुझाने का कार्य कर रहे हैं. वे असली नायक हैं. हमें उन पर गर्व है.'

DAVID
DAVID

सिडनी: सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भीषण आग से वे अभी तक स्तब्ध है और ऐसे संकट से निकालने में जी जान से जुटे दमकलकर्मी वास्तव में असली नायक हैं.

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग में कम से कम 18 लोग मारे गए हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी में शुरू हो रहा है.

डेविड वॉर्नर का ट्वीट
अंपायर ये तय करेंगे कि आग से उठते धुएं के कारण मैच निलंबित करना है या देर से शुरू करना है. वॉर्नर ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा, 'मैंने अभी ये तस्वीर देखी और मैं स्तब्ध हूं. हम जब कल खेलने उतरेंगे तो ऑस्ट्रेलिया ही नहीं, न्यूजीलैंड टीम को भी ये नहीं भूलना चाहिए कि हम कितने किस्मतवाले हैं कि हम मनचाही जगह रह रहे हैं और मनचाहा काम कर रहे हैं.'
डेविड वॉर्नर की इंस्टाग्राम पोस्ट

ये भी पढ़े- Video: एक साल पहले घिरे थे विवादों से, 2020 ने दी हार्दिक और राहुल की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक

उन्होंने लिखा, 'मेरी संवेदनाएं दमकलकर्मियों के साथ है. हम हर एक दमकलकर्मी के साथ है. वे असली नायक है. हमें उन पर गर्व है.' दोनों टीमें शुक्रवार को खेल शुरू होने से पहले आग में मारे गए दमकलकर्मियों के सम्मान में बांह पर काली पट्टी बांधेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details