दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी को लेकर दिया बयान, कहा- शुरू में मैदानी शॉट खेलना महत्वपूर्ण

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के आकर्षक अर्धशतक और कैगिसो रबाडा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

By

Published : Sep 26, 2020, 2:43 AM IST

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

हैदराबाद : दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच हुए पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी के बदौलत चेन्नई के सामने मजबूत स्कोर खड़ा किया. वहीं इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे पृथ्वी शॉ ने मैच जीतने के बाद कहा है कि हमने धीमी शुरुआत की थी लेकिन हम जानते थे कि विकेट होने पर हम इसकी भरपायी कर सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स का ट्वीट

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में पृथ्वी शॉ ने कहा, ''शुरू में आपको देखना होता है कि विकेट कैसा है. शुरू में मैदानी शॉट खेलना महत्वपूर्ण होता है. पिछले साल भी मैं गेंद को अच्छा हिट कर रहा था लेकिन कुछ गलतियां की. हमने धीमी शुरुआत की लेकिन हम जानते थे कि विकेट होने पर हम इसकी भरपायी कर सकते हैं. विकेट हमारे पिछले मैच की तुलना में बेहतर था.

इस मैच में हालांकि दिल्ली की फील्डिंग अच्छी नहीं रही थी, लेकिन टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह फील्डरों को ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि परिस्थितियां ठीक नहीं थीं. मैच के बाद अय्यर ने कहा, "मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. मैं फील्डरों को संदेह का लाभ दूंगा क्योंकि ये कैच के लिए अच्छी स्थितियां नहीं हैं. लाइटिंग के कारण परेशानी होती है. कई बार आप गेंद को जज नहीं कर पाते हो. आप पूरी मेहनत से कैच पकड़ने जाते हो और गेंद काफी तेजी से आती है. आपको पता नहीं होता कि आपको अपने आप को कहां रखना है."

आईपीएल का ट्वीट

दिल्ली कैपिल्स ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनो से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 175 रन बनाए. चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details