दिल्ली

delhi

अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू

By

Published : Feb 14, 2021, 10:19 PM IST

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि इस सीरीज की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है और यहां होने वाले मुकाबले में दर्शकों के शामिल करने के लिए हम काफी उत्साहित हैं.

अहमदाबाद
अहमदाबाद

नई दिल्ली:गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने भारत और इंग्लैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. अहमदाबाद के इस स्टेडियम में छह साल के लंबे अंतराल के बाद मैच आयोजित किया जा रहा है.

जीसीए ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री रविवार सुबह 11 बजे से शुरु कर दी गई है.

इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता एक लाख 20 हजार है जो दुनिया में किसी भी क्रिकेट स्टेडियम से सर्वाधिक है.

ऋषभ की दूसरे खिलाड़ियों से लगातार तुलना को रोकने की जरूरत: अश्विन

प्रशासन ने इस मुकाबले के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है. इंग्लैंड को यहां दो टेस्टे और पांच टी20 मुकाबले खेलने हैं जिसमें तीसरा टेस्ट मुकाबला 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा.

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा, "इस सीरीज की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है और यहां होने वाले मुकाबले में दर्शकों के शामिल करने के लिए हम काफी उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि हालात जल्द सामान्य होंगे और स्टेडियम में दर्शकों की पूरी मौजूदगी होगी."

उन्होंने कहा, "जीसीए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को अहमदबाद में दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले की मेजबानी करने का अवसर प्रदान के लिए धन्यवाद देता है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details