दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 2, 2020, 2:14 PM IST

ETV Bharat / sports

साल 2020 में इन स्टार भारतीय क्रिकेटर्स के सिर सज सकता है सेहरा

साल 2019 में खेल जगत के कई सितारों ने अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की. इस साल भी चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स हैं जो शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

cricketers
cricketers

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों के लिए साल 2020 काफी यादगार साबित हो सकता है. पिछले साल जहां कृष्णप्पा गौतम और मनीष पांडे ने शादी कर ली उसी तरह इस साल भी टीम के चार खिलाड़ियों की शादी होने के पूरे आसार हैं.

हार्दिक पांड्या

हार्दिक और नताशा
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली थी. बुधवार की शाम हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाई और दोनों की सगाई हो गई. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई थी. हो सकता है कि इस साल दोनों की शादी भी हो जाए.

राहुल चाहर

राहुल चाहर और इशानी
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर राहुल चाहर ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड इशानी से सगाई कर ली है. उनकी सगाई साल 2019 में 12 दिसंबर को हुई जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहे. इस जश्न में राहुल के चचेरे भाई दीपक चाहर भी मौजूद रहे. इस साल दोनों शादी भी कर सकते हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल और आथिया शेट्टी
टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस साल दूल्हा बन सकते हैं और उनकी दुल्हनिया बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी हो सकती हैं. दोनों की डेटिंग की अफवाहें तेज हैं. दोनों ने साल 2020 का स्वागत भी एक साथ किया था.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत और ईशा नेगी
विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के बारे में अपने फैंस को बताया था. हो सकता है कि इस साल वे अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई करें और फिर शादी भी कर लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details