दिल्ली

delhi

जो हमें नजरअंदाज करेगा वो मूर्ख होगा : होल्डर

By

Published : Jun 22, 2020, 9:42 PM IST

वेस्टइंडीज ने पिछली सीरीज में अपने घर में इंग्लैंड को मात दी थी. होल्डर ने कहा है कि ये प्रतिस्पर्धी सीरीज होने वाली है.

jason holder and westindies
jason holder and westindies

लंदन:वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कोई भी उन्हें हल्के में नहीं ले सकता.

यह सीरीज कोविड-19 के कारण आई रुकावट के बीच पहली क्रिकेट सीरीज होगी.

वेस्टइंडीज ने पिछली सीरीज में अपने घर में इंग्लैंड को मात दी थी. होल्डर ने कहा है कि ये प्रतिस्पर्धी सीरीज होने वाली है.

जेसन होल्डर
एक मीडिया हाउस केे मुताबकि होल्डर ने नासिर हुसैन को दिए इंटरव्यू में कहा, "अगर कोई हमें हल्के में लेगा तो वो वेबकूफ होगा. ऐसा अतीत में हुआ है और हमने लोगों को उनके शब्दों पर पछतावा करवाया है. मुझे पूरा विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे. मुझे लगता है कि ये शानदार सीरीज होने वाली है."वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी- डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायेर और कीमो पॉल ने कोविड-19 के कारण इस दौरे पर न आने का फैसला किया है. होल्डर ने कहा कि उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए.उन्होंने कहा, "हर किसी को फैसला लेना था और कई खिलाड़ियों के बच्चे भी हैं. मुझे पता है कि ये बहुत बड़ी चुनौती थी. बच्चों को घर में छोड़कर वायरस को वापस घर लाने की संभावना के साथ काम करना आसान नहीं था.उन्होंने कहा, “मैं उन तीनों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देता हूं. मुझे पता है कि वो घर में रहकर हमें सर्मथन देंगे. हम एक परिवार हैं और हमें वो करना चाहिए जो हमें करने की जरूरत है.”

ABOUT THE AUTHOR

...view details