दिल्ली

delhi

तमीम, महमूदुल्लाह ने सीपीएल का ऑफर ठुकराया

By

Published : Jul 15, 2020, 9:30 PM IST

तमीम इकबाल ने ढाका प्रीमियर लीग के लिए खुद को उपलब्ध रखने के लिए सीपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है. वहीं, महमूदुल्लाह रियाद ने कोरोनावायरस महामारी की वजह से सीपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया.

सीपीएल
सीपीएल

ढाका: बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल और टी 20 कप्तान महमूदुल्लाह रियाद ने इस साल होने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में नहीं खेलने की बुधवार को पुष्टि की. महमूदुल्लाह ने कोरोनावायरस महामारी का हवाला देते हुए लीग में नहीं खेलने का फैसला किया है. वो 2017 में सीपीएल की टीम जमैका तालावाज का हिस्सा थे.

महमुदुल्लह ने कहा,"मैं एक टीम के साथ करार करने के बेहद करीब था. लेकिन मेरा परिवार मेरी प्रमुख चिंता है और वे भी इस समय मेरी यात्रा को लेकर चिंतित हैं. मैं पहले भी सीपीएल में खेल चुका हूं और मैंने हमेशा यहां के अनुभव का आनंद लिया है."

महमूदुल्लाह रियाद

दूसरी तरफ, तमीम 2013 में सेंट लूसिया के लिए खेले थे. उन्होंने ढाका प्रीमियर लीग के लिए खुद को उपलब्ध रखने के लिए सीपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है.

कैरेबियाई प्रीमियर लीग

तमीम ने कहा,"एक टीम ने मुझसे संपर्क किया था, लेकिन हमारा घरेलू टूर्नामेंट कभी भी शुरू हो सकता है, इसलिए मैंने वहां नहीं जाने का फैसला किया."

तमीम इकबाल

सीपीएल के आठवें सीजन का आयोजन 10 अगस्त से 18 सितंबर तक दर्शकों से खाली स्टेडियम में होना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details