दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 28, 2019, 7:47 AM IST

ETV Bharat / sports

इस क्रिकेटर की दीवानी हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, IPL से भी करती हैं मोहब्बत

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बताया है कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी हैं और उनको चेन्नई सुपरकिंग्स भी बेहद पसंद है.

tamannah bhatia
tamannah bhatia

अबु धाबी : बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने खुलासा किया है कि वो किस क्रिकेटर की दीवानी हैं. अबु धाबी में खेले गए टी-10 लीग के डेक्कन ग्लेडिएटर्स और कलंदर्स के बीच मैच में वे उपस्थित थीं. वहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं.

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स को काफी प्यार दिया जाता है. देश में लगभग हर कोई क्रिकेट का दीवाना है. टी-10 लीग के दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा,"मैं भारत से हूं, और आपको पता है कि धोनी ऐसे क्रिकेटर हैं जिनकी मैं बहुत बड़ी फैन हूं."

एमएस धोनी
उन्होंने बताया कि उनकी पसंदीदा आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके है. वे धोनी की फैन हैं इसलिए वे धोनी को खेलते हुए देखना चाहती हैं. तमन्ना आईपीएल समारोह में परफॉर्म किया था, इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी किसी लीग के लिए परफॉर्म नहीं किया था.

यह भी पढ़ें- सर्जरी के बाद मैदान पर लौटे हार्दिक पांड्या, कहा- इससे बेहतर कोई एहसास नहीं

गौरतलब है कि धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. उन्होंने विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया के लिए मैच नहीं खेला है. उनके फैंस उनकी वापसी की कामना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details