दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 28, 2020, 3:41 PM IST

ETV Bharat / sports

हार के बाद भी ड्रेसिंग रूम में सकारात्मक माहौल: मयंक अग्रवाल

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो ड्रेसिंग रूम में बहुत सकारात्मक माहौल है. हमारे पास अभी 11 मैच है, हम बहुत सारी चीजों में सही कर रहे है. हां, करीबी मुकाबलों को अपने पक्ष में करने में नाकाम रहे है, लेकिन हमारा ध्यान नतीजों पर नहीं है."

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal

शारजाह: किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती तीन मैचों में से दो में मिली करीबी हार के बाद भी टीम में सकारात्मक माहौल है और ऐसी चीजें (करीबी हार) लंबे समय तक नहीं चलेगी.

टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले अग्रवाल के लिए आईपीएल का यह सत्र अब तब अच्छा रहा है जिसमें रविवार को उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतकीय पारी खेली.

वीडियो

सत्र के अपने पहले मैच में सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शिकस्त झेलने के बाद टीम को करीबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में दस चौके और सात छक्कों की मदद से 50 गेंदों पर 106 रन बनाने वाल अग्रवाल ने कहा कि हार के बाद भी टीम में सकारात्कम माहौल है.

कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो ड्रेसिंग रूम में बहुत सकारात्मक माहौल है. हमारे पास अभी 11 मैच है, हम बहुत सारी चीजों में सही कर रहे है. हां, करीबी मुकाबलों को अपने पक्ष में करने में नाकाम रहे है, लेकिन हमारा ध्यान नतीजों पर नहीं है." उन्होंने कहा, "हम जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे है, उससे खुश है."

स्कोर कार्ड

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को अंतिम 11 से बाहर रखना हमेशा मुश्किल फैसला होता है लेकिन अग्रवाल को इस बात की खशी है कि वह कप्तान लोकेश राहुल के साथ टीम को शानदार शुरूआत दिला रहे हैं.

उन्होंने कहा, "आईपीएल शुरु होने से पहले टीम प्रबंधन ने इस बारे में काफी सोच विचार किया है. हम जिस तरह से खेल रहे है और हमें जैसी शुरुआत मिल रही है उससे हम खुश है. यह कोच और कप्तान पर है कि वह क्या फैसला करते है."

लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल

इस मैच में किंग्स इलेवन ने मयंक अग्रवाल (106) के शतक से दो विकेट पर 223 रन बनाए लेकिन रॉयल्स ने छह विकेट पर 226 रन बनाकर आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकॉर्ड बना दिया. उसकी जीत के नायक संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) रहे. तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच का पासा पलटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details