दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : हिमाचल को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची तमिलनाडु

हिमाचल ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 135 रन का स्कोर बनाया. तमिलनाडु ने हिमाचल से मिले 136 रनों के लक्ष्य को 17.5 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.

By

Published : Jan 27, 2021, 6:29 AM IST

Syed Mushtaq Ali Trophy
Syed Mushtaq Ali Trophy

अहमदाबाद : अपने गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर तमिलनाडु ने मंगलवार को मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए मैच में हिमाचल प्रदेश को पांच विकेट से हराकर पहली बार सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया.

हिमाचल ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 135 रन का स्कोर बनाया. टीम के लिए कप्तान ऋषी धवन ने नाबाद 35, अभिमन्यु राणा ने 28 और नितिन राणा ने 26 रन बनाए.

तमिलनाडु की ओर से सोनू यादव ने तीन और संदीप वॉरियर ने दो जबकि साई किशोर और एम मोहम्मद ने एक-एक विकेट लिए.

तमिलनाडु ने हिमाचल से मिले 136 रनों के लक्ष्य को 17.5 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम के लिए बाबा अपराजित ने नाबाद 55, शाहरूख खान ने नाबाद 40 और हरि श्रीनाथ ने 17 रन बनाए.

हिमाचल प्रदेश की ओर से वैभव अरोड़ा ने तीन तथा पंकज जयसवाल और मयंक डागर ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले सिद्धार्थ कौल की अगुवाई में गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा बेहतरीन फॉर्म में चल रहे प्रभसिमरन सिंह की धमाकेदार पारी के दम पर पंजाब ने मंगलवार को कर्नाटक को 44 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details