दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बॉलीवुड के 'माही' ने एमएस धोनी के संन्यास पर कही ये बात

एमएस धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार अदा कर चुके सुशांत सिंह राजपूत ने माही के संन्यास के बारे में कहा है कि उन्होंने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट की सेवा की है, इसलिए मेरा मानना है कि उनके संन्यास के बारे में फैसला लेने का हक सिर्फ उन्हें ही होना चाहिए.

By

Published : Sep 29, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 12:14 PM IST

MS DHONI

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार अदा किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. इन दिनों पूर्व कप्तान एमएस धोनी के संन्यास पर हर कोई अपनी राय दे रहा है. ऐसे में धोनी का किरदार अदा कर चुके सुशांत ने भी बड़ा बयान दिया है.

एमएस धोनी
सुशांत सिंह ने शनिवार को कहा कि उनको संन्यास कब लेना है इस बात को उनसे बेहतर और कोई नहीं जानता. उन्होंने कहा,"धोनी सही समय पर इस बारे में फैसला लेंगे. मैं धोनी का फैन हूं, और उनकी नेतृत्व क्षमता से प्रभावित हूं. जब हम किसी किताब में नेतृत्व क्षमता के बारे में पढ़ते हैं तो वे सारे गुण धोनी में नजर आते हैं. उन्होंने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट की सेवा की है, इसलिए मेरा मानना है कि उनके संन्यास के बारे में फैसला लेने का हक सिर्फ उन्हें ही होना चाहिए."

यह भी पढ़ें- इस क्रिकेट को टीम इंडिया में जगह दिलवाना चाहते हैं हरभजन सिंह, पढ़ें Tweet

सुशांत ने आगे कहा,"जब आप किसी को भी एक फैन की नजरों से देखेंगे तो आप उसका आंकलन नहीं कर पाएंगे. मेरे लिए धोनी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर है. मैं भारत-पाकिस्तान मैच का पूरा आनंद उठाता हूं. मैं जब स्कूल में था तो भारत के मैचों की तारीखें पहले से याद कर लेता था. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की तारीख तो हमेशा याद रहती थी, मैं उस मैच के एक दिन पहले से कुछ नहीं करता था."

Last Updated : Oct 2, 2019, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details