दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इतनी भी जल्दी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना... रहाणे की कप्तानी पर बोले गावस्कर

फील्ड पर अजिंक्य रहाणे ने अच्छी कप्तानी की और खास कर रविचंद्रन अश्विन जब 11वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे तब मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ को आउट किया.

By

Published : Dec 26, 2020, 5:32 PM IST

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे

हैदराबाद :पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर को बॉक्सिंग डे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी पसंद आई. विराट कोहली के भारत लौटते ही सबकी नजरें रहाणे पर थीं कि वे किस तरह कप्तानी संभालेंगे. गावस्कर ने रहाणे की तारीफ की लेकिन काफी संभल कर की.

सुनील गावस्कर

यह भी पढ़ें- Boxing Day Test: बुमराह ने लिए 4 विकेट... मैच के बाद इस गेंदबाज की जमकर की तारीफ

फील्ड पर रहाणे ने अच्छी कप्तानी की और खास कर रविचंद्रन अश्विन जब 11वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे तब मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ को आउट किया.

गावस्कर ने कहा कि वे सीधे निष्कर्ष पर नहीं पहुंचेंगे क्योंकि अगर वो रहाणे की कप्तानी की तारीफ करेंगे तो लोग आरोप लगाएंगे कि मुंबई के लड़के की तारीफ करते हैं. गावस्कर भी मुंबई के रहने वाले हैं इसलिए वे रहाणे की इतनी जल्दी तारीफ नहीं कर रहे हैं.

अजिंक्य रहाणे

यह भी पढ़ें- यासिर शाह ने इस कीवी बल्लेबाज को मैदान पर कहे अपशब्द, देखिए Video

गावस्कर ने कहा, "सबसे जरूरी बात है कि इतनी जल्दी निष्कर्ष पर नहीं जाना चाहिए. अगर मैं ये कहूंगा कि उनकी कप्तानी बेमिसाल थी तो फिर मुझ पर आरोप लगाया जाएगा कि मुंबई के लड़के की तारीफ कर रहा हूं और फिर वे वही चीजें होंगी. इसलिए पहले जो हुआ है उस वजह से मैं इतनी जल्दी तारीफ नहीं करूंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details