दिल्ली

delhi

गावस्कर ने धोनी के संन्यास पर दिया बड़ा बयान, कहा- माही का टाइम खत्म

By

Published : Sep 20, 2019, 12:42 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 7:49 AM IST

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि एमएस धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए और उनके विकल्प के तौर पर ऋषभ पंत को तैयार करना चाहिए.

धोनी

मुंबई : इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने कहा कि क्रिकेट में अब धोनी का टाइम खत्म हो गया है. टीम मैनेजमेंट को जल्द दूसरा विकल्प तैयार करना चाहिए. धोनी की सम्मान के साथ विदा करना चाहिए. उन्होंने धोनी के विकल्प के तौर पर ऋषभ पंत का नाम लिया है.

गौरतलब है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में धोनी की तारीफ की थी और कहा था कि 38 साल के धोनी का कोई विकल्प नहीं है.

ऋषभ पंत
कोहली ने कहा,"आप चाहे मानें या न मानें अनुभव हमेशा से मायने रखता है. कई खिलाड़ियों ने इसे साबित किया है कि उम्र महज एक अंक है. धोनी ने भी इस बात को साबित किया है. उनमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो हमेशा भारतीय क्रिकेट के बारे में सोचते हैं. कब संन्यास लेना है ये उनका फैसला होना चाहिए. इस बारे में किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए."

यह भी पढ़ें- ट्रक से लिफ्ट लेकर लोकल मैच खेलने जाते थे हार्दिक पांड्या, ऐसी फोटो शेयर कर ताजा कीं पुरानी यादें

आपको बता दें कि विश्व कप 2019 के दौरान रन न बना पाने और धीमी बल्लेबाजी की वजह से माही की काफी आलोचना हुई थी. कई पूर्व दिग्गज ये कह रहे थे कि धोनी को अब क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए.

Last Updated : Oct 1, 2019, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details