दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 4, 2019, 7:27 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 10:55 AM IST

ETV Bharat / sports

डेविड वॉर्नर पांचवीं बार स्टुअर्ट ब्रॉड का बने शिकार, 7 पारियों में सिर्फ इतना ही रन बना पाए वॉर्नर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा मैच ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन डेविड वॉर्नर पारी की दूसरी ही गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बन गए.

Stuart Broad

डेविड वॉर्नर पांचवीं बार स्टुअर्ट ब्रॉड का बने शिकार, 7 पारियों में सिर्फ इतना ही रन बना पाए वॉर्नर

मैनचेस्टर : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का खराब फॉर्म अभी भी जारी है. वॉर्नर का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के लिए घातक साबित हो रहा है. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज इस एशेज सीरीज की 7 पारियों में सिर्फ एक बार अर्धशतक बना पाया है.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड

वॉर्नर के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड हैं जिन्होंने इस सीरीज में वॉर्नर को 7 पारियों में पांचवीं बार अपना शिकार बनाया. वॉर्नर ने पिछली सात पारियों में 2, 8, 3, 5, 61, 0 और 0 रन बनाए हैं. विश्वकप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर चुके वॉर्नर से टीम ने एशेज सीरीज में उसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद की होगी लेकिन वॉर्नर अभी तक उसमें विफल रहे हैं. वॉर्नर ने विश्वकप 2019 में 3 शतक और 3 अर्धशतक बनाए थे.

विश्वकप के जश्न मनाते हुए डेविड वॉर्नर

फीफा ने 2022 कतर वर्ल्ड कप का लोगो जारी किया

एशेज सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 251 रनों से हराया था. वहीं दूसरा टेस्ट मैच ड्रा था. जबकि तीसरा मैच बेन स्टोक्स की शतकीय पारी की मदद से इंग्लैंड ने 1 विकेट से जीता था.

Last Updated : Sep 29, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details