दिल्ली

delhi

स्टेन ने अपने हेयर स्टाइल वाले बयान पर कमेंटेटर डूल को लताड़ा

By

Published : Feb 28, 2021, 6:31 PM IST

कमेंटेटर साइमन डूल की ओर से उनके हेयर स्टाइल को लेकर की गई टिप्पणी पर जवाब देते हुए अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने टिवटर पर कहा है कि अगर आपका काम खेल के बारे में बात करना है, तो वह करें.

स्टेन
स्टेन

लाहौर:दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कमेंटेटर साइमन डूल के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें कमेंटेटर ने स्टेन के हेयर स्टाइल को लेकर टिप्पणी की थी.

स्टेन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे हैं. स्टेन ने मेकओवर किया और लम्बे बालों के साथ नई हेयर स्टाइल अपनाई है. उनके इस हेयर स्टाइल पर कमेंटेटर डूल ने टिप्पणी करते हुए कि उनके बाल बीच जीवन का संकट है.

भारत में होने वाले एशिया कप और टी20 विश्व कप के आयोजन पर मंडराया खतरा, PCB प्रमुख ने दी चेतावनी

स्टेन ने टिवटर पर कहा, "अगर आपका काम खेल के बारे में बात करना है, तो वह करें, लेकिन अगर आप किसी के वजन, सेक्सुअल इंटरेस्ट, लाइफ स्टाइल यहां तक कि हेयर स्टाइल पर कमेंट करते हैं तो मेरे पास आपकी बातों के लिए एक इंसान के तौर पर समय नहीं है."

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ यही कह सकता हूं. पिछले मैच में शानदार समय रहा और दर्शकों के सामने खेलना शानदार रहा. उस हिसाब से क्रिकेट काफी बेहतर है. हम पराजित हुए लेकिन उम्मीद है कि फिर से एकजुटता दिखाई देगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details