दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अब दर्शकों को डराते हुए नजर आएंगे श्रीसंत, हंसिका मोटवानी के साथ साइन की हॉरर मूवी

मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के साथ अब क्रिकेटर श्रीसंत एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

By

Published : Oct 11, 2019, 6:48 PM IST

sreesanth

कोच्चि : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज रह चुके श्रीसंत फिल्मों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में कोर्ट ने उनके क्रिकेट खेलने को लेकर हरी झंडी दिखाई थी लेकिन फिलहाल उन्होंने एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के साथ एक तमिल भाषा की हॉरर फिल्म साइन की है.

आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी देश की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लगभग हर इंडस्ट्री में काम किया है. उनके नाम कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में भी हैं जिसने उनके करियर को बेहतरीन स्टार्ट दे दिया था. अब वो आईसीसी विश्व कप विजेता श्रीसंत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

श्रीसंत का ट्वीट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के निर्देशक हरी शंकर और हरीश नारायण हैं और इसके निर्माता रंगनाथन हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्में बनाई हैं. उन्होंने फिल्म अंबुली बनाई थी जो तमिल सिनेमा की पहली स्टीरियोस्कोपिक थ्री-डी फिल्म थी.

यह भी पढ़ें- माइकल वॉन ने भारत की पिचों को बताया 'बोरिंग', विवाद में फंसे

गौरतलब है कि साल 2013 में बीसीसीआई ने श्रीसंत को आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में क्रिकेट से आजीवन बैन लगा दिया था. अब सात सालों के बाद उनको सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details