दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बच्चों की कसम खा कर श्रीसंत ने कहा- 100 करोड़ के लिए भी मैच फिक्सिंग नहीं करूंगा

श्रीसंत ने हाल ही में मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वे अपने माता-पिता और बच्चों की कसम खा कर कहते हैं कि उन्होंने मैच फिक्सिंग नहीं की थी. वे 100 करोड़ रुपयों के लिए भी ऐसा काम कभी न करते.

By

Published : Sep 29, 2019, 8:14 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 12:26 PM IST

SREESANTH

मुंबई :सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत पर से आजीवन बैन हटाया था. ये बैन उन पर आईपीएल में मैच-फिक्सिंग के कारण लगा था. हालांकि इस आरोप को वे हमेशा से नकारते आ रहे थे. अब हाल ही में उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में फिक्सिंग के बारे में बात की है.

श्रीसंत ने कहा,"मैं अपने बच्चो की कसम खाकर कहता हूं, अपने पिता की कसम खा कर कहता हूं जो अपनी जिंदगी के आखिरी साढ़े पांच साल बचे हैं और वो आखिरी बार मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं, अपनी मां की कसम खाता हूं जिनका पैर एक महीने पहले काट कर अलग कर दिया गया है, उन्होंने अभी तक उम्मीद नहीं छोड़ी है. मैंने ये नहीं किया. मैं ये 100 करोड़ रुपयों के लिए भी नहीं कर सकता था."

श्रीसंत
उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि अभी भी कई क्रिकेटर्स हैं जो फिक्सिंग करने के बावजूद खेल रहे हैं. श्रीसंत ने उन खिलाड़ियों के बारे में कहा,"उन खिलाड़ियों से मैं ये कहना चाहता हूं जिन्होंने ये काम किया है और आज भी हंस रहे हैं, मैं आप जैसा नहीं हूं. मैं आसानी ये सबूत के साथ नाम भी ले सकता हूं लेकिन मैं ये करूंगा नहीं. मैं ऐसा नहीं हूं. मुझे सात साल लग गए आम जिंदगी जीने में. अभी भी कुछ खेल रहे हैं और कुछ संन्यास ले चुके हैं, सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि इसमें विदेशी खिलाड़ी भी थे. मुझे नहीं लगता कि कोई इतना सह पाता जितना मैंने सहा है. वो आरोपी हैं लेकिन मैं उनको फंसाना नहीं चाहता."

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के 'माही' ने एमएस धोनी के संन्यास पर कही ये बात

श्रीसंत ने अपने बैन हटने के बाद कहा था कि वो दोबारा क्रिकेट खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा,"कोर्ट ने मुझे बड़ी लाइफलाइन दी है और दोबोरा मौका पा कर मैं बहुत खुश हूं. दुनियाभर में बहुत सारी लीग खेली जाती हैं. क्रिकेट से मेरी कमाई होती है. मुझे अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए क्रिकेट वापस चाहिए."

Last Updated : Oct 2, 2019, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details