दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

श्रीसंत ने बताया किसे मानते हैं वे अपने आइडल!

श्रीसंत ने लाइव चैट के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में बताया कि वे अपने पिता को अपना आइडल मानते हैं.

By

Published : May 8, 2020, 9:38 PM IST

श्रीसंत
श्रीसंत

हैदराबाद :महामारी कोरोनावायरस को देश में बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद हो गए हैं. इसी के साथ आईपीएल के इस सीजन को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ऐसे में अनुभवी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत शुक्रवार को अपने फैंस से जुड़े थे.

श्रीसंत

श्रीसंत ने इस सेशन में कई फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इस कड़ी में एक फैन से उनसे पूछा कि आपकी जिंदगी में आइडल व्यक्ति कौन हैं? इस सवाल के जवाब में एस श्रीसंत ने अपने पिता का नाम लिया और बताया कि उनकी लाइफ में उनके पिता का योगदान सबसे ज्यादा है इसलिए बिना किसी दुविधा के उनके पिता ही उनके लिए सबसे बड़े आदर्श व्यक्ति हैं.

श्रीसंत

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग को लेकर साल 2013 में श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था. उनके अलावा फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजित चंदिला और अंकित चव्हाण को भी स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के लिए बैन कर दिया था. दरअसल, पिछले साल 15 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई की अनुशासन समिति के निर्णय को खारिज कर दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details