दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जानिए क्यों श्रीसंत ने मांगी जहीर खान से माफी ?

श्रीसंत ने दलीप ट्रॉफी की एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि जहीर खान के सामने उनको बल्लेबाजी करने का मौका मिला था इस दौरान श्रीसंत ने जहीर को एक छक्का भी लगाया जिससे उनको कॉन्फिडेंस मिला.

By

Published : Jul 20, 2020, 2:16 PM IST

Sreesanth
Sreesanth

हैदराबाद: भारतीय पेसर श्रीसंत ने खुलासा करते हुए बताया कि जोहान्सबर्ग में आंद्रे निल पर लगाए छक्के के पीछे असल में जहीर खान का हाथ था.

दरअसल, श्रीसंत ने दलीप ट्रॉफी की एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि जहीर खान के सामने उनको बल्लेबाजी करने का मौका मिला था उन्होंने बेसिक को फॉलो करते हुए जहीर की घातक गेंदबाजी का सामना किया. इस दौरान श्रीसंत ने जहीर को एक छक्का भी लगाया जिससे उनको कॉन्फिडेंस मिला.

श्रीसंत ने बताया कि जब उन्होंने जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाया तब उनको भरोसा हो गया कि वो इस तरह की शॉट खेल सकते हैं.

श्रीसंत ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कहा, "जहीर भाई ज्यादातर नई गेंद को बाहर लेकर जाते थे, मुझे पता था कि वो लेंथ बॉल डालेंगे. मैंने उसको जज कर लिया और पहली बॉल पर ही स्टेप आउट करके छक्का लगाया. मुझे लगा कि अगली गेंद बाउंसर आएगी फिर मैंने चौका लगाया, फिर अगली गेंद यॉर्कर मारी मैंने फिर से चौका लगाया. उसके बाद मैं आउट हो गया था. तो वो छक्का जो जहीर भाई को मारा था न उसने मुझे कॉन्फिडेंस दिया कि मैं मार सकता हूं. मैं सबको बताना चाहता हूं वो शॉट मैंने आंख बंद करके मारा था."

बता दें कि 2006 में भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक टेस्ट सीरीज के दौरान श्रीसंत ने आंद्रे निल पर छक्का जमाते हुए डांस के साथ जश्न मनाया था. जो फैंस और मीडिया के बीच काफी चर्चित भी हुआ था. हालांकि श्रीसंत ने लाइव चैट के दौरान बताया कि इस कॉन्फिडेस के पीछे अंजाने में ही सही लेकिन जहीर खान का हाथ था. जिसपर उन्होंने पूर्व भारतीय महान गेंदबाज जहीर खान से माफी भी मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details