दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

खेल जगत ने बालासुब्रण्मयम के निधन पर जताया शोक

दिग्गज पाश्र्वगायक एस.पी. बालासुब्रामण्यम के निधन पर शोक जताते हुए गौतम गंभीर ने twitter पर लिखा है कि उनकी आवाज हमेशा हमारे दिलों में रहेगी.

By

Published : Sep 25, 2020, 6:14 PM IST

बालासुब्रण्मयम
बालासुब्रण्मयम

नई दिल्ली: खेल जगत ने दिग्गज पाश्र्वगायक एस.पी. बालासुब्रामण्यम के निधन पर शोक जताया. फिल्म जगत में उन्हें एसपीबी और बालू के नाम से जाना जाता था. उनका शुक्रवार को चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वो पिछले महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे.

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "एसपी बालासुब्रामण्यम के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. उनके परिवार के साथ मेरी सांत्वना है. उनकी आवाज हमारे दिलों में गूंजती रहेगी."

गौतम गंभीर ने लिखा, "वो सर्वकालिक महान गायकों में से एक थे. एसपी बालासुब्रामण्यम की आवाज हमेशा हमारे दिलों में रहेगी. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. उनके परिवार वालों को सांत्वना."

दिनेश कार्तिक ने लिखा, "एक और शानदार कलाकार ने आज अपनी आखिरी सांस ली. ये एसपीबी सर के बारे में बताने का का सबसे अच्छा तरीका है. वो भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ और सबसे वर्सटाइल गायक थे. उन्हें विश्व हमेशा याद रखेगा."

रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, "हे भगावन! ये साल दिन ब दिन बुरा होता जा रहा है."

भारत के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने लिखा, "एसपीबी सर के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. भारतीय सिनेमा के महान इंसान. उनके गाने हमेशा याद रखेंगे. उनकी दोस्ती, खेल के प्रति प्यार और चेन्नई में हमारी मुलाकातें हमें याद की जाएंगी. सुदाकर, शैलजा, चरण और पूरे परिवार और प्रशंसकों को मेरी सांत्वाना."

महान धाविका पीटी ऊषा ने कहा, "महान गायक एसपी बालासुब्रामण्यम के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वो अपने पीछे एक गहरा शून्य छोड़ गए. भगवान उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति दे. ओम शांति."

ABOUT THE AUTHOR

...view details