दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सौरव गांगुली ने विराट कोहली से की अपील, कहा- 'कुलचा' को वापस लाओ

विश्व कप में दमदार प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं दिखे थे. जिसके बाद सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को उन दोनों को टीम में वापस लाना चाहिए.

By

Published : Sep 28, 2019, 8:11 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 9:28 AM IST

VIRAT

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टीम में वापस लाना चाहिए. इन दोनों ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दमदार प्रदर्शन किया लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं दिखे थे.

गांगुली ने बताया,"ये अच्छी टीम है लेकिन विराट को इन प्रारूप में कलाई के स्पिनरों को वापस लाना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि चहल को सिर्फ इसलिए आराम दिया गया होगा ताकि दूसरों को मौका दिया जा सके नहीं तो उन्हें टी-20 प्रारूप में टीम में होना चाहिए."

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल
गांगुली ने कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए दूसरे क्या कह रहे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जो शख्स मायने रखता है वो कप्तान है.

यह भी पढ़ें- विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप : दुती चंद ने किया निराश, सेमीफाइनल के लिए नहीं कर सकीं क्वालीफाई

उन्होंने कहा, "टी-20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है, ऐसे में लोगों के विचार मायने नहीं रखते. इन सभी में जो शख्स मायने रखता है वो हैं विराट और उनके लिए जरूरी है कि वो लंबे समय तक शांत रहें."

Last Updated : Oct 2, 2019, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details