दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BCCI की नई टीम के साथ गांगुली ने साझा की खास तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की नई टीम के साथ एक खास तस्वीर साझा की है. गांगुली के साथ इस फोटो में जय शाह, जयेश जॉर्ज, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, अरुण धुमल और महिम वर्मा हैं.

By

Published : Oct 15, 2019, 4:14 PM IST

Updated : Oct 15, 2019, 4:51 PM IST

bcci

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अगले अध्यक्ष बनने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं.

गांगुली ने मंगलवार को उन सभी भावी अधिकारियों के साथ एक फोटो साझा कि जो उनकी टीम का हिस्सा होंगे. गांगुली के साथ उस फोटो में जय शाह, जयेश जॉर्ज, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, अरुण धुमल और महिम वर्मा हैं.

उन्होंने इस फोटो पर लिखा, "बीसीसीआई में नई टीम.. उम्मीद है कि हम साथ मिलकर अच्छा काम कर सकेंगे. अनुराग ठाकुर शुक्रिया इसके लिए."

सौरभ गांगुली का ट्वीट

गांगुली का निर्विरोध बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष चुना जाना तय है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे जय शाह बीसीसीआई के अगले सचिव होंगे. जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव और अरुण कोषाध्यक्ष के पद पर बैठेंगे.

ये भी पढे- यूसुफ पठान के घर आए खास मेहमान, क्रिकेटर ने परोसा घर का खाना

महिम उपाध्यक्ष होंगे. बृजेश पटेल का अगला आईपीएल चेयरमैन बनना तय है.

गांगुली हालांकि सितंबर-2020 यानि सिर्फ 10 महीनों के लिए इस पद पर रहेंगे क्योंकि इसके बाद वे बोर्ड के नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे.

23 अक्टूबर को प्रशासकों की समिति (सीओए) बीसीसीआई के नए अधिकारियों को कार्यभार सौंप देगी.

Last Updated : Oct 15, 2019, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details