दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'दिल्ली कैपिटल्स में अगर रविचंद्रन अश्विन आते हैं तो हमें खुशी होगी'

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के बारे में ये खबरें आ रही थीं कि पंजाब की फ्रेंचाइजी उनको रिलीज करने वाली है. इसके बाद कहा जा रहा था कि अश्विन अब दिल्ली कैपिटल्स या फिर राजस्थना रॉयल्स की ओर से खेल सकते हैं. ऐसे में सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में आते हैं तो उनको खुशी होगी.

By

Published : Sep 1, 2019, 5:14 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 2:03 AM IST

SOURAV GANGULY

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर सौरव गांगुली ने कहा है कि फ्रेंचाइजी को खुशी होगी अगर भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किंग्स इलेवन पंजाब अपने कप्तान आर. अश्विन से न सिर्फ कप्तानी वापस लेने वाली है बल्कि उनको ट्रेड भी करने वाली है. अगले सीजन से आर. अश्विन आईपीएल में पंजाब की फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं रहेंगे.

रविचंद्रन अश्विन
आपको बता दें कि दो साल के पंजाब की टीम की कमान संभाल रहे आर. अश्विन की कप्तानी में टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. यही कारण है कि प्रीति जिंटा की फ्रेंचाइजी ने उनको ट्रेड करने का फैसला लिया है.गांगुली ने इस बारे में कहा,"अगर किंग्स इलेवन पंजाब आर. अश्विन को रिलीज कर रही है तो हमें उनको अपनी टीम में लेने में खुशी होगी."

यह भी पढ़ें- LA LIGA : आंसू फाटी बने बार्सिलोना के लिए गोल करने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

गौरतलब है कि आश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 28 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 25 विकेट लिए और 146 रन बनाए. कहा जा रहा है कि अश्विन के हाथ से कप्तानी जाने के बाद केएल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 2:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details