दिल्ली

delhi

गांगुली की हालत स्थिर, निजी कमरे में स्थानांतरित किए गए

By

Published : Jan 29, 2021, 7:28 PM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को क्रिटिकल केयर यूनिट से एक निजी कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है और वो अच्छा महसूस कर रहे हैं. शुक्रवार को अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके इसकी पुष्टि की.

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

कोलकाता (पश्चिम बंगाल): मेडिकल बुलेटिन में लिखा है, "सौरव गांगुली की जांच डॉ आफताब खान और डॉ अश्विन मेहता ने की है. वो अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट से एक निजी कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है." भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की गुरुवार को दोबारा एंजियोप्लास्टी हुई और उनकी धमनियों में अवरोध को हटाने के लिए दो स्टेंट डाले गए.

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली

मेडिकल बुलेटिन में गुरुवार को कहा, "डॉ आफताब खान और डॉ अश्विन मेहता, डॉ देवी शेट्टी, डॉ अजीत देसाई, डॉ सरोज मोंडल, और डॉ सप्तर्षि बसु सहित टीम ने 28 जनवरी, 2021 को सौरव गांगुली पर सफलतापूर्वक एंजियोप्लास्टी की, और दो स्टेंट लगाए गए." गांगुली की हालत स्थिर है और इस पर नजर रखी जा रही है.

अपोलो अस्पताल ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की. मंगलवार रात बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद गांगुली को बुधवार को अपोलो अस्पताल ले जाया गया था.

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली की दूसरी बार हुई सफल एंजियोप्लास्टी

भारत के पूर्व कप्तान को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में वर्कआउट करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और उन्हें दो जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गांगुली ने 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details