दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 17, 2019, 10:27 AM IST

Updated : Oct 17, 2019, 10:44 AM IST

ETV Bharat / sports

BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव ने दिए टीम इंडिया में बदलाव के संकेत, कोहली पर दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष बने सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा है की वे चैंपियन खिलाड़ी हैं लेकिन विराट को सेमीफाइनल और फाइनल मैच जीतने पर जोर देना होगा.

VIRAT

कोलकाता : भारत के पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष बन गए हैं. अध्यक्ष बनते ही गांगुली ने इंडियन क्रिकेट टीम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली ने कप्तान विराट को लेकर बड़ी बात कही है. गांगुली ने विराट कोहली को चैंपियन खिलाड़ी बताया लेकिन इसके साथ-साथ उन्होंने इशारों में विराट को सेमीफाइनल और फाइनल मैच जीतने पर जोर देने को कहा है.

विराट कोहली

सौरव ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा, 'भारत एक बेहतरीन टीम है. ये टीम हमेशा ही शानदार प्रदर्शन करती रही है. मै जानता हूं कि टीम इंडिया ने कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है लेकिन वो अच्छा खेल दिखाते हैं सिवाए सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों के. विराट इसको बदल सकते हैं. वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं.' विराट की कप्तानी में भारतीय टीम आक्रमक तो खेल रही रही है लेकिन फाइनल मुकाबलों में टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है.

ये भी पढ़े- 'रबाडा के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलना शानदार अनुभव है'

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में और वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी.

सौरव गांगुली ने अध्यक्ष बनते ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सुधार करने का ऐलान किया था. अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने कहा था, 'मेरी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की देखभाल करना होगा. मैं तीन साल से सीओए से भी यही कहता आया हूं लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी. सबसे पहले मैं प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की आर्थिक स्थिति दुरुस्त करूंगा.'

Last Updated : Oct 17, 2019, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details