दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जोफ्रा आर्चर की 6 साल पहले की भविष्यवाणी हुई सच, किया था ऐसा ट्वीट!

जोफ्रा आर्चर अपनी भविष्यवाणी के कारण अकसर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इस बार भी वे अपने छह साल पुराने ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:44 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 9:17 AM IST

JOFRA ARCHER

लीड्स : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अपनी भविष्यवाणी के कारण सुर्खियों में एक बार फिर जगह बनाई है. उन्होंने कई साल पहले कुछ ऐसे ट्वीट्स किए थे जो अब सच साबित हो रहे हैं. बार-बार ये इत्तेफाक सामने आ रहा है और वे सुर्खियां बटोरते जा रहे हैं.

विश्व कप में अपने डेब्यू के बाद से ही जोफ्रा के बारे में ऐसी बातें हो रही हैं कि वे भविष्यवाणी करते हैं. वे विश्व कप में हाइएस्ट विकेट टेकर बने थे. एशेज में भी वे स्टीव स्मिथ के कारण चर्चा का विषय बन गए थे . अपने टेस्ट डेब्यू में भी उन्होंने पांच विकेट लिए और अगले मैच में आठ विकेट लिए थे.

आपको बता दें कि साल 2013 में उन्होंने बेन स्टोक्स की तारीफ में एक ट्वीट लिखा था. उन्होंने लिखा था- वेल प्लेड स्टोक्स. इस ट्वीट को एशेज सीरीज के तीसरे मैच के नजरिए से देखा जा रहा है जिसमें बेन स्टोक्स ने नाबाद शतरीय मैच विनिंग पारी खेली थी.इतना ही नहीं, जहां टीम इंग्लैंड 67 रनों पर ऑलआउट हो गई थी, लेकिन फिर भी मैच जीतने में सफल रही, उसके बाद जोफ्रा आर्चर का वो ट्वीट वायरल हुआ जो उन्होंने अक्टूबर 2013 में किया था. उन्होंने तब लिखा था- बेस्ट रन चेज, मैंने अपनी जिंदगी में देखा.

यह भी पढ़ें- WATCH : फिर एक बार मैदान में डांस करते दिखे विराट कोहली, डांडिया डांस हुआ वायरल

हालांकि ये ट्वीट उन्होंने भारत के लिए किया था, जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था. इस मैच में रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली ने 350 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था.

Last Updated : Sep 28, 2019, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details