दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2019, 1:10 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 3:18 PM IST

ETV Bharat / sports

WI vs IND: नंबर-4 पर खेलने के बारे में अय्यर ने कही बड़ी बात, आज मिल सकता है मौका

श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे से पहले कहा है कि टीम में फिलहाल नंबर-4 की जगह खाली है लेकिन वे किसी भी स्पॉट पर खेलने को तैयार हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो केवल एक ही नहीं बल्कि किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने उतर सके.

IYER

त्रिनिदाद :टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने उम्मीद जताई है कि आज भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में उनको मौका मिल सकता है. विंडीज के खिलाफ पहला वनडे गयाना में हुआ था जो बारिश के कारण रद्द हो गया था.

आपको बता दें कि अय्यर ने टीम इंडिया के लिए कुछ वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के लिए कुछ अर्धशतक भी जड़े हैं. अब एक साल बाद टीम में उनकी वापसी हो रही है. उनको भरोसा है कि दूसरे वनडे में उनको मौका मिलेगा और वे इस मौका का पूरा फायदा उठाएंगे.

दूसरे वनडे से पहले उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा,"युवा खिलाड़ी होने के तौर पर मेरे लिए ये बेहद जरूरी है कि मुझे एक साल बाद मौका मिला है तो मैं टीम में अपनी जगह बनाऊं. अपनी जगह बनाने के लिए आपको मौकों की जरूरत होती है और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और उसका मैं पूरा फायदा उठाऊंगा."

प्रेसवार्ता में श्रेयस अय्यर
विश्व कप के बाद से ही नंबर-4 के लिए बहस जारी थी. अय्यर ने कहा कि टीम ने कई खिलाड़ियों को इस स्पॉट के लिए चुना लेकिन कोई इस पर स्थिर न रह सका. कहा जा रहा है कि केएल राहुल, ऋषभ पंत या फिर अय्यर को नंबर-4 के लिए कैरेबियाई टीम के खिलाफ खेलने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: पांड्या बंधुओं ने जमाई महफिल, गाते दिखे 'कोलावेरी डी'

अय्यर ने खुद को नंबर-4 पर खेलने के लिए कहा,"ये पूरी तरह मैनेजमेंट का निर्णय है. नंबर-4 अभी पूरी तरह खाली है और उस पर युवाओं को खेलने का मौका दिया जा रहा है. फिलहाल नंबर-4 पर कोई स्थिर नहीं है. मैं केवल नंबर-4 का बल्लेबाज बनने के बारे में नहीं सोच रहा. मैं ऐसा बल्लेबाज बनना चाहता हूं जो किसी भी स्पॉट पर खेल सके."

Last Updated : Sep 26, 2019, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details