दिल्ली

delhi

हार्दिक ने नताशा संग शेयर की 'जबरदस्त' Pic, शूटर दादी ने किया कमेंट!

By

Published : Aug 27, 2020, 7:48 PM IST

हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस पर शूटर दादी ने भी कमेंट किया था.

hardik
hardik

हैदराबाद :यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल 2020 का आगाज हो जाएगा. इसके लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. सभी टीमों की फ्रैंचाइजी दुबई और अबु धाबी पहुंच गई हैं. इसी बीच चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नताशा स्टेंकोविक के साथ एक बेहतरीन फोटो शेयर की है. इसके बाद शूटर दादी ने उनकी इस फोटो पर शानदार कमेंट किया है.

आपको बता दें कि हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- क्या देख रहे हो. गौरतलब है कि उन्होंने अपनी और नताशा की एक साथ पुरानी फोटो शेयर की है. जहां वो दोनों कार में बैठे हुए हैं, जिसके बाद शूटर दादी ने इस फोटो के ऊपर एक कमेंट करते हुए लिखा- जबरदस्त.

हार्दिक पांड्या के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 11 टेस्ट मैच खेले और खेली गई 18 पारियों में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं. वनडे में उन्होंने 54 मैचों की 38 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए, इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 40 मैचों की 25 पारियों में 310 रन बनाए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details