दिल्ली

delhi

वाराणसी में धवन ने डाला पक्षियों को दाना, नाविक पर हो सकती है कार्रवाई

By

Published : Jan 25, 2021, 3:07 PM IST

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा- पक्षियों को खिलाना खुशी है. धवन कुछ दिन पहले ही काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर घूमने गए थे.

शिखर धवन
शिखर धवन

वाराणसी : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन हाल ही में वाराणसी में थे और उन्होंने वहां की एक फोटो शेयर की जिसमें वो पक्षियों को दाना खिलाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद नौका चालक के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा- पक्षियों को खिलाना खुशी है. धवन कुछ दिन पहले ही काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर घूमने गए थे.

वाराणसी से जिला अधिकारी कौशल राज शर्मा ने एएनआई से कहा कि बोटमैन के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा, जिसने प्रशासन के दिशा निर्देशों को नहीं माना. उनका कहना था कि बर्ड फ्लू के बढ़ते मामलों के बीच नाव पर बैठ कर पक्षियों को खाना नहीं खिलाना मना था. धवन पर, हालांकि, कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

यह भी पढ़ें- भारत की U-16 टीम ने दोस्ताना फुटबॉल मैच में यूएई को 1-0 से हराया

राज शर्मा ने कहा, "कुछ जानकारी है कि कुछ नौका चालक दिशा निर्देशों का पालन नहीं कर रहे और अपनी नाव पर सवार लोगों को पक्षियों को दाना डालने दे रहे हैं. तो इन नौका चालकों की पहचान की जा रही है. यात्रियों को इन दिशा निर्देशों की जानकारी नहीं है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details