दिल्ली

delhi

लॉयन का मजाक उड़ाने पर प्रायर को शेन वार्न ने लताड़ा

By

Published : Aug 28, 2019, 10:16 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 4:07 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने नाथन लॉयन का मजाक उड़ाने पर पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर को लताड़ लगाई है. एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान लॉयन ने जैक लीच को रन आउट करने का मौका गंवा दिया था.

sane

नई दिल्ली :एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर को स्पिनर नाथन लॉयन का मजाक उड़ाने के लिए आड़े हाथों लिया है. मैच के चौथे दिन लॉयन ने बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुके मैच में जैक लीच को रन आउट करने का मौका गंवा दिया था. अगर लॉयन उस रन आउट में सफल हो जाते तो मैच इंग्लैंड के बजाए ऑस्ट्रेलिया की झोली में होता, साथ ही एशेज सीरीज भी.

प्रायर और लॉयन का विवाद काफी पुराना रहा है. लॉयन की बड़ी गलती के बाद प्रायर ने उनकी टांग खिंचने का मौका नहीं छोड़ा और माखौल उड़ाती हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा कि 'नाथन लॉयन आराम से सो.'

मैट प्रायर का ट्वीट

इस पर वार्न ने प्रयार को लताड़ा और लिखा, "एक्सक्यूज मी? लॉयन ने आपके साथ हंसी मजाक की थी, इसका मतलब ये नहीं है कि आप इस तरह का अपरिपक्व व्यवहार करें. बड़े होइए, इस तरह के मूर्खतापूर्ण कमेंट काफी हो गए. टेस्ट क्रिकेट और एशेज के एक बेहतरीन मैच का जश्न मनाइए."

शेन वार्न का ट्वीट

वार्न ने प्रायर का साथ देने वाले इंग्लैंड के क्लब क्रिकेटर क्रिस एडम्स को भी नहीं बख्शा जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर हार को बर्दाश्त न करने के आरोप लगाए थे.

प्रयार के ट्वीट के साथ एडम्स ने ट्वीट किया, "ये हमेशा से रहा है."

शेन वार्न का ट्वीट

इस पर वार्न ने लिखा, "हम सभी को टेस्ट क्रिकेट और बेन स्टोक्स तथा एशेज का जश्न मनाना चाहिए. ये वाहियात, बेकार बातें गैरजरूरी हैं. मैं इस तरह की छींटकशी के लिए तैयार रहता हूं और जवाब देता हूं, लेकिन मैट प्रायर और क्लब क्रिकेटर एडम्स की ये तो वाहियात और बचकाना हरकत है."

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी प्रयार से लॉयन का मजाक न उड़ाने की बात कही थी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details