दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 1, 2020, 4:35 PM IST

ETV Bharat / sports

LPL 2020: आमिर के साथ हुई बहस के बाद अफगानी युवा गेंदबाज पर बरसे अफरीदी, Video आया सामने

शाहिद अफरीदी का एक बार फिर गुस्सैल रूप सामने आया है. उन्होंने मोहम्मद आमिर के चलते विपक्षी टीम के नवीन उल हक से कहा सुनी कर ली थी.

LPL 2020
LPL 2020

हैदराबाद :लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले सीजन के छठे मैच में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और युवा अफगानी तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच गर्मा गर्मी का माहौल देखने को मिला. ये वाक्या तब देखने को मिला जब कैंडी टस्कर्स ने गॉल ग्लेडिएटर्स को 25 रनों से हराया.

यह भी पढ़ें- उम्मीद है कि IPL का फॉर्म देश के लिए भी जारी रख सकूंगा : रबाडा

अफरीदी को तब गुस्सा आया जब टस्कर्स के नवीन ग्लेडिएटर्स के गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ किसी बात को लेकर गुस्सा करने लगे थे. टस्कर्स के कुछ अनुभवी खिलाड़ी जिनमें मुनाफ पटेल भी शामिल थे, उन्होंने नवीन को संभालने की कोशिश की लेकिन वो रुके नहीं.

मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हाथ मिलने के लिए सामने आए तब नवीन और अफरीदी एक दूसरे के सामने खड़े थे. अफरीदी ने नवीन से पूछा कि वो आमिर से क्या कह रहे थे. इसके जवाब में नवीन ने निंदनीय तरीके से जवाब दिया जिस पर शाहिद को गुस्सा आ गया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गई थी.

मैच के बारे में बात करें तो कैंडी ने 20 ओवर में 196 रन बनाए थे. इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर ने अर्धशतक जमाया था, कुसल परेरा ने 24 गेंदों पर 27 रन बनाए थे और कमिंदु मेंडिस ने 16 गेंदों पर 28 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें- देखिए VIDEO: प्रदर्शन के लिए ओलंपिक रिंग्स ने रोशन किया टोक्यो बे

इसके जवाब में दनुष्का गुनातिलक ने 53 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली. इसके बावजूद ग्लेडिएटर्स ने 25 रनों से हार का सामना किया. भारत के 2011 विश्व कप जिताने वाले पूर्व पेसर मुनाफ पटेल ने एलपीएल में डेब्यू किया. उन्होंने ग्लेडिएटर्स के हजरतुल्लाह जजई को आउट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details