दिल्ली

delhi

टी-20 में चुना जाना खास, टेस्ट का इंतजार : कॉन्वे

By

Published : Nov 17, 2020, 10:27 PM IST

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने कहा है कि टी-20 टीम में मौका मिलना मेरे लिए बेहद खास है, मेरे लिए ये बहुत बड़ा सम्मान है.

डेवोन कॉन्वे
डेवोन कॉन्वे

ऑकलैंड: बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे को इस महीने के आखिर में वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 58.57 की औसत से शानदार प्रदर्शन के करने के बावजूद उन्हें टेस्ट टीम के लिए नजरअंदाज किया गया है.

कॉन्वे का कहना है कि वो टेस्ट टीम में चुने जाने के लिए इंतजार कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल जो उन्हें मौका मिला है उसे वो भुनाना चाहते हैं.

कॉन्वे ने न्यूजीलैंड क्रिकेट की वेबसाइट से कहा, "फिहाल टी-20 टीम में मौका मिलना मेरे लिए बेहद खास है. हम जल्द ही कुछ चीजें करना चाहते हैं. टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. अगर भविष्य में ऐसा होता है तो हम देखेंगे कि ये कैसे आगे बढ़ती है."

29 वर्षीय बल्लेबाज प्रथम श्रेणी में वेलिंग्टन के लिए खेलते हैं. उन्होंने अपने पिछले प्रथम श्रेणी मैच में ऑकलैंड के खिलाफ 157 रनों की पारी खेली थी.

उन्होंने कहा, "टीम में सेट होने में अभी समय लगेगा. मेरे लिए ये बहुत बड़ा सम्मान है. लार्सन ने मैच के दौरान मुझे एक कोने में बिठा दिया और मुझसे कहा कि बधाई हो, आप टी-20 टीम में चुने गए हैं."

कॉन्वे ने कहा, "मैं वास्तव में नहीं जानता था कि मुझे क्या कहना है. इसे स्वीकार करने में मुझे कई सेकेंड लगे. अब हम यहां है और इसे लेकर उत्साहित हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details