दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2020, 12:31 PM IST

ETV Bharat / sports

उत्तराखंड की वादियों में छुट्टी मनाएंगे माही.. साक्षी ने बताए लॉकडाउन के बाद के प्लान

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने बताया है कि अगर क्रिकेट नहीं होगा तो इस वे लॉकडाउन के बाद उत्तराखंड जाएंगे.

एमएस धोनी
एमएस धोनी

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पिछले एक साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने आखिरी बार भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में खेला था. उस मैच में भारत को हार मिली थी जिसके बाद से उनके भविष्य को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. अब रविवार को उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन के बाद माही का क्या प्लान है.

एमएस धोनी और साक्षी सिंह

गौरतलब है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद धोनी और उनके प्लान के बारे में साक्षी ने कहा, "बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं. मेरी बेटी भी पूछ रही है कि ये कब होगा. देखते हैं."

उन्होंने कहा कि अगर क्रिकेट नहीं होगा तो पूरा परिवार उत्तराखंड जाएगा. साक्षी ने कहा, "अगर क्रिकेट होता है तो क्रिकेट होगा लेकिन माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है. हमने उत्तराखंड जाने की योजना बनाई है, छोटे गांवों में रहेंगे. हम सड़क के रास्ते जाएंगे जो सुरक्षित है. विमान से नहीं जाएंगे."

एमएस धोनी और साक्षी सिंह

साक्षी ने आगे कहा, "आपको पता है कि माही कैसा है... माही इंस्टा लाइव पर बात करने नहीं आता. मुझे पता है कि प्रशंसक उसे लेकर दीवाने हैं लेकिन हम सभी को पता है कि सोशल मीडिया पर वो लो प्रोफाइल हैं."

साथ ही साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट की खबरों के बारे में कहा, " वो लो प्रोफाइल रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान वो सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं. मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं. मुझे बिलकुल नहीं पता. देखिए अगर आप सोशल मीडिया पर हैं तो आपको इन चीजों के लिए तैयार रहना होता है. लोगों का अपना नजरिया है. दो दिन पहले धोनी ने ‘संन्यास लिया' ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details