दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

तेंदुलकर ने भारतीय वायु सेना को किया सलाम, कहा- हमारी अच्छाई हमारी कमजोरी नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने पुलवामा में हुए घातक हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना ने जो कुछ किया उसके लिए सेना को सलाम किया है. अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए उन्होंने ट्वीट किया.

By

Published : Feb 26, 2019, 4:22 PM IST

tendulkar

हैदराबाद : सचिन तेंदुलकरने ट्वीट कर लिखा- हमारी अच्छाई हमारी कमजोरी कभी नहीं हो सकती. मैं भारतीय वायु सेना को सलाम करता हूं. जय हिंद. सचिन तेंदुलकर के अलावा लबभग हर भारतीय खिलाड़ी ने इस एयरस्ट्राइक के लिए भारतीय वायु सेना को सलाम किया है.

इस सूची में वीरेंद्र सहवाग, नवजोत सिंह सिद्धू, मोहम्मद कैफ, अजिंक्य रहाणे, युजवेंद्र चहल ने ट्वीट किया है. पुलवामा हमले पर विवादित बयान पर पहले ही ट्रोल हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया- लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिन्द.वहीं, युजवेंद्र चहल ने लिखा - भारतीय वायु सेना, बहुत हार्ड बहुत हार्ड. हरभजन सिंह ने लिखा- भारत, तुम पर गर्व है हमेशा. क्रिकेट के अलावा और भी दूसरे खेलों के स्टार्स ने भी ट्वीट कर देश पर गर्व जताया है. विनेश फोगाट ने लिखा- जय हिंद, जय भारत. मनोज कुमार ने सहवाग के लिए उनकी पाक के खिलाफ पारी याद दिलाते हुए लिखा- भाई आपने भी 300 मारे थे, हमारी जांबाज वायुसेना ने भी 300 मार दिए. भारतीय वायु सेना के लिए मैन ऑफ द मैच तो बनता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details