दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को सम्मन जारी, 14 मई को लोकपाल के सामने होंगे पेश

हितों के टकराव के कथित मामले में सचिन और लक्ष्मण को बीसीसीआई के लोकपाल ने बुलावा भेजा है. दोनों पूर्व खिलाड़ियों को 14 मई को पेश होना है.

By

Published : May 7, 2019, 1:08 PM IST

sachin

हैदराबाद:दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण हितों के टकराव के कथित मामले में निजी तौर सुनवाई के लिए बीसीसीआई के लोकपाल एवं नैतिक अधिकारी न्यायमूर्ति डीके जैन के समक्ष 14 मई को यहां पेश होंगे.

खबर ये है कि इस मामले में शिकायतकर्ता मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के संजीव गुप्ता और बीसीसीआइ के सीईओ राहुल जौहरी को भी न्यायमूर्ति जैन ने गवाही के लिए बुलाया है. गुप्ता ने तेंदुलकर और लक्ष्मण पर हितों के टकराव का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन इन दोनों ही क्रिकेटरों ने किसी भी तरह के हितों के टकराव से इन्कार किया है.

सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण

हालांकि इससे पहले ही तेंदुलकर ने इस मामले में बीसीसीआइ के नैतिक अधिकारी डीके जैन को 13 बिंदुओं में अपना जवाब सौंपा था, जिसमें उन्होंने निवेदन किया है कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को बुलाकर इस मसले पर 'उनकी स्थिति स्पष्ट' की जाए.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पर हुई नस्लभेदी टिप्पणी तो बचाव में उतरे ये एक्टर्स

सचिन इस मामले में ये भी कह चुके हैं कि बीसीसीआई ने ही उन्हें इस पद के लिए चुना था और मुंबई इंडियंस के आइकन पद पर वे 2013 से ही हैं और वे मुंबई इंडियंस से किसी भी तरह का फायदा भी नहीं उठा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details