दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मुझे लगता है कि मैं 2023 विश्व कप खेल सकता हूं : श्रीसंत

श्रीसंत ने कहा है कि उनका अभी भी मानना है कि वे 2023 का वर्ल्ड कप खेल सकते हैं, इस पर उनको पूरा भरोसा है.

By

Published : Jun 21, 2020, 11:14 AM IST

S Sreesanth
S Sreesanth

हैदराबाद : भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा है कि वे 2023 विश्व कप में खेल सकते हैं. गौरतलब है कि सितंबर में उनका सात साल का बैन खत्म हो जाएगा जिसके बाद वे घरेलू क्रिकेट में वापसी करेंगे. 37 वर्षीय श्रीसंत के बारे नें केरल क्रिकेट एसोसिएशन के कोच टीनू योहनान ने खुशी जताते हुए कहा था कि अगर श्रीसंत फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे तो वे घरेलू क्रिकेट खेलेंगे.

श्रीसंत

गौरतलब है कि 2013 में हुई आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में श्रीसंत पर गंभीर आरोप लगे थे जिसके बाद बीसीसीआई ने उन पर आजीवन प्रतिंबध लगा दिया था. 2019 में उनके खिलाफ इस मामले में कोई पुख्ता सबूत न होने के कारण सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी और बीसीसीआई ने भी बैन कम कर सात साल कर दिया था. 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 विश्व कप खेल चुके श्रीसंत ने कहा है कि उनका मानना है कि वे अब 2023 में होने वाले विश्व कप में भी खेल सकते हैं.

श्रीसंत

यह भी पढ़ें- मौजूदा हालात में भारत में क्रिकेट शुरू होना मुश्किल: राहुल द्रविड़

श्रीसंत ने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरा अभी भी मानना है कि मैं 2023 का वर्ल्ड कप खेल सकता हूं. मुझे इस पर पूरा विश्वास है. मैं हमेशा अपने लक्ष्य को लेकर अनरियलिस्टक रहता था लेकिन ये ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ होता है. अगर आपके पास अनरियलिस्टक लक्ष्य नहीं हैं तो फिर आप एक मामूली इंसान बनकर रह जाएंगे लेकिन जब आप अपने आप को मना लेते हैं कि ये असंभव सा काम आप कर सकते हैं तो फिर चीजें बेहतर होती चली जाती हैं. उसके बाद आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details